Home उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में बेटियां खतरे में! अब भदोही में युवती से रेप...

उत्तर प्रदेश में बेटियां खतरे में! अब भदोही में युवती से रेप के बाद हत्या, शव को तेजाब से जलाया

मुन्नी देवी दीक्षित संपादिका अलीगढ़

बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश में बीते कुछ वक्त से अपराध का स्तर बढ़ता चला जा रहा है और राज्य की पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। दरअसल उत्तर प्रदेश में महिलाओं से संबंधित अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

हाल ही में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर और गोरखपुर में हुई रेप की घटनाओं के बाद अब ताजा मामला यूपी के भदोही से सामने आया है।

भदोही जिले के एक गांव में युवती का अपहरण कर उसके साथ रेप किए जाने के बाद हत्या कर दी गई। युवती के साथ रेप करने वाले हैवानों ने पहचान ना पता चलने के मकसद से उसके शव को तेजाब से जला दिया।

इस मामले में पुलिस सूत्रों ने बताया है कि भदोही के धौरहरा स्थित एक गांव में रहने वाली 18 साल की युवती मवेशी चराने के लिए घर से बाहर निकली थी। लेकिन शाम तक घर नहीं लौटी। जिसके चलते उसकी तलाश शुरू की गई। इस दौरान युवती का शव वरुणा नदी में पाया गया है और उसके शरीर का आधा हिस्सा तेजाब से जला हुआ था।

इस मामले में लड़की के परिजनों का आरोप है कि उन्होंने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाते हुए रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई थी। लेकिन पुलिस ने उनकी बात ना सुनते हुई लापरवाही बरती।

लड़की का शव मिलने के बाद नाराज लोगों की भीड़ ने भदोही जौनपुर मार्ग पर जाम लगा कर आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग की है।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया- ‘”शुरुआती जांच में पाया गया है कि लड़की की गला दबाकर हत्या की गई और शव की पहचान छुपाने के लिए उसे तेजाब से जला दिया गया”।

वही लड़की के पिता ने एक ईट भट्टा मालिक समेत कुछ लोगों पर रेप करने की आशंका जाहिर की है। पुलिस द्वारा इस मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है और आरोपियों को हिरासत में लिए जाने की कोशिश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments