Home गाजियाबाद कौशाम्बी डिपो : साहब आपकी खटारा बसे जान ले लेंगी.

कौशाम्बी डिपो : साहब आपकी खटारा बसे जान ले लेंगी.

रोहितश कुमार । एडिटर
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले मैं कौशाम्बी रोडवेज बसों की हालत खस्ता । टी के कंट्रक्शन के ठेकेदार की घोर लापरवाही से हो सकता है कभी भी बड़ा हादसा योगी सरकार के चलते रोडवेज परिवहन विभाग की बसों में ठेकेदार यात्रियों की सुविधा के साथ कर रहा हैं खिलवाड़.

कौशाम्बी डिपो की बड़ी लापरवाही, हैडलाईट फूटी है मगर गाड़ी ओके है स्टेयरिंग फस रही है फेल है फिर भी गाड़ी ओके है गाड़ी की कमानी का सेन्टर बोल्ट टूटा है मगर गाड़ी ओके है गाड़ी का बाया बाहर का टायर पंचर है मगर गाड़ी ओके है गाड़ी oil चाट रही है। आखिर क्या चाहते है वर्कशॉप के कर्मचारी महोदय कोई बडी घटना हो जायेंगी तो कौन जिम्मेदार होगा ?

कौशाम्बी डिपो की बसों के मेंटेनेंस ठेकेदार कर रहे हैं किसी बड़ी दुर्घटना का इंतजार. उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम कौशाम्बी डिपो की बसों में लोग जान जोखिम में डालकर कर रहे हैं सफर.. इस समय कौशाम्बी डिपो की इन खटारा बसों का अब कोई भरोसा नहीं रह गया की कौन सी गाड़ी कब कहां खराब हो जाए या बस का ब्रेक फेल हो जाए स्टेरिंग फेल हो जाए. कौशाम्बी डिपो वर्कशॉप में मेंटेनेंस के लिए पूरा पूरा दिन गाड़ी खड़ी करके मेंटेनेंस किया जाता उसके बावजूद भी गाड़ियों में कोई सुधार नहीं होता मेंटेनेंस के नाम पर केवल खानापूर्ति ही की जाती हैं और यह फर्जीवाड़ा किसी भी आला अधिकारी को नजर क्यों नहीं आ रही.

पूरे दिन मेंटेनेंस के नाम पर खड़ी करके कोई भी काम नहीं किया जाता और रूट पर जाने के लिए OK कर दिया गया जनता हैं उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम गाजियाबाद रीजन के कौशाम्बी वर्कशॉप के अंदर ज्यादातर यही समस्या आए दिन होती हैं.. उसके बाद भी भ्रष्टाचार मुक्त योगी सरकार के प्रदेश मे कोई भी सुनवाई या कोई कार्यवाही क्यों नहीं हो रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments