Home बिहार पत्रकार के साथ गुंडागर्दी! रोते हुए रिपोर्टर बोला- टाइम्स नाउ के गुंडों...

पत्रकार के साथ गुंडागर्दी! रोते हुए रिपोर्टर बोला- टाइम्स नाउ के गुंडों ने मुझे बहुत पीटा

काजल दीक्षित

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में सियासी उठापटक शुरू हो चुकी है। राज्य के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने वीआरएस लेने के बाद जदयू की सदस्यता हासिल कर ली है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पत्रकार की वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें वह रोते हुए उनके साथ हुई मारपीट की आप बीती सुना रहे हैं।

इस वीडियो को पत्रकार विनोद कापड़ी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि “पत्रकारिता मर रही है, पत्रकार मारे जा रहे हैं। न्यूज़ चैनलों में रिपोर्टर/कैमरामैन के नाम पर गुंडे भरे जा रहे हैं। FirstBihar के रिपोर्टर AbhishekMishra का आरोप है कि पटना के JDU दफ़्तर में TimesNow के कैमरामैन ने इन्हें बहुत मारा।”

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पत्रकार अभिषेक मिश्रा की वीडियो में उन्होंने बताया है कि जनता दल यूनाइटेड के दफ्तर में उनके साथ टाइम्स नाउ के कैमरामैन ने मारपीट की है।

पत्रकार अभिषेक मिश्रा रोते हुए यह सवाल कर रहे हैं कि क्या न्यूज़ चैनलों ने अब पत्रकारों की जगह गुंडों को भर्ती कर लिया है। मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस को कवर करने के लिए जेडीयू के दफ्तर में गया था।

वहां पर टाइम नाउ के कैमरामैन सौरभ कुमार ने मुझे बुरी तरह से पीटा है। मुझे छाती और पेट पर अपने पैर से मारा है। क्या अब पत्रकारों की इसी तरह की गुंडई देखने को मिलेगी।

क्या अब एक ईमानदार पत्र सही ढंग से काम नहीं कर सकता। पत्रकार अभिषेक मिश्रा ने कहा है कि इस तरह की गुंडागर्दी के चलते वह अपनी नौकरी छोड़ने को मजबूर हो चुके हैं क्योंकि इस माहौल में नौकरी करना सुरक्षित नहीं है।

गौरतलब है कि मोदी सरकार के राज में मीडिया की गुंडागर्दी दिनों दिन बढ़ रही है। ऐसी कई घटनाएं बीते कुछ दिनों में देखने को मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments