Home बिहार बिहार : शिक्षामंत्री कृष्णनंदन वर्मा वोट मांगने गए युवाओं ने खदेड़ा, लगाए...

बिहार : शिक्षामंत्री कृष्णनंदन वर्मा वोट मांगने गए युवाओं ने खदेड़ा, लगाए मुर्दाबाद के नारे

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए हाल ही में एनडीए में भाजपा की सहयोगी पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने अपने 115 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है।

इस बार पार्टी ने कुछ नेताओं के क्षेत्र में बदलाव किया है। जिनमें से एक नाम राज्य के शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा का भी है।

दरअसल जदयू नेता कृष्ण नंदन वर्मा घोसी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। लेकिन इस बार उन्हें पार्टी ने जहानाबाद से टिकट दिया है। पार्टी द्वारा उठाए गए इस कदम का दुष्प्रभाव देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि चुनाव प्रचार के लिए जहानाबाद पहुंचे जदयू नेता का युवाओं ने जमकर विरोध किया है।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवाओं द्वारा जदयू नेता कृष्ण नंदन वर्मा के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।

आलम यह था कि जनता से मिलने और वोट मांगने पहुंचे जदयू नेता को युवाओं ने गाड़ी से नीचे नहीं उतरने दिया। गाड़ी में बैठे बैठे ही उन्होंने युवाओं का विरोध देखा और उनके ताने सुने। इसके बाद जदयू नेता की गाड़ी वहां से निकल गई।

गौरतलब है कि बिहार में युवाओं ने नीतीश सरकार के खिलाफ रोजगार के मुद्दे को लेकर मोर्चा खोला हुआ है। बढ़ रही बेरोजगारी को लेकर भाजपा और जदयू के खिलाफ युवाओं द्वारा सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

राज्य के शिक्षा मंत्री होने के नाते इस बार जदयू नेता कृष्ण नंदन वर्मा की चुनाव जीतने की राह आसान नहीं होगी।

जदयू नेता कृष्ण नंदन वर्मा का यह वीडियो पत्रकार विनोद कापड़ी ने ट्वीट किया है। इसे ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि “जब बिहार के मतदाताओं ने राज्य के शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा को खदेड़ दिया”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments