Home दिल्ली बोले स्वास्थ्यमंत्री , शादी ब्याह और किसान आंदोलन की वजह...

बोले स्वास्थ्यमंत्री , शादी ब्याह और किसान आंदोलन की वजह से बढ़ा कोरोना, राधिका ने पूछा- मोदी की रैली से

इन दिनों गजब लोगों के हाथ में सत्ता है। हमारे देश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कोरोनो के बढ़ते मामलों को लेकर कहा है कि शादी, विवाह, लोकल चुनावों और किसान आंदोलन की वजह से कोरोना के मामलों में अचानक से वृद्धि हो गई है।

इसके साथ ही डॉ हर्षवर्धन ने एक बार फिर से कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई है।

स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान पर कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने उन्हें आड़े हाथों लिया है क्योंकि इस बयान देने के एक दिन पूर्व ही डॉ हर्षवर्धन ने एक ट्वीट किया था जिसमें पश्चिम बंगाल में भाजपा की बड़ी जीत का दावा किया गया था।

डॉ हर्षवर्धन के इस ट्वीट में पीएम मोदी की एक रैली की तस्वीर लगाई गई है जिसमें भारी भीड़ दिखाई दे रही है।

स्वास्थ्य मंत्री के बयान और ट्वीट के बीच विरोधाभास पर कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने तंज कसा है और कहा है: गजब! एक स्वास्थ्य मंत्री ऐसे भी।

ग़ज़ब!!!

एक स्वास्थ्य मंत्री ऐसे भी 👇🏼PIC.TWITTER.COM/LZHKLF9ZNK

— RADHIKA KHERA (@RADHIKA_KHERA) APRIL 7, 2021

स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन एक तरफ शादी विवाह में आने वाले 100 200 लोगों की भीड़ की वजह से कोरोना फैलने की वजह बता रहे हैं और दूसरी ओर पीएम मोदी की रैलियों की भीड़ दिखाकर खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं।

पश्चिम बंगाल के तारकेश्वर की पीएम मोदी की एक रैली में उमड़ी भारी भीड़ की तस्वीर को ट्वीटर पर साझा करते हुए स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन सभा की भीड़ के उत्साह को बता रहे थे।

वहीं राधिका खेड़ा ने इसी बहाने गृहमंत्री अमित शाह को भी घेरा है। राधिका ने कहा कि एक ओर स्वास्थ्य मंत्री का दावा है कि चुनाव की वजह से भी कोरोना फैल रहा है तो दूसरी ओर गृह मंत्री अमित शाह रैली पर रैली किए जा रहे हैं।

अच्छा तालमेल है देश केे गृह मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के बीच. राधिका ने कहा कि पहले आप लोग आपस में ही मामले का निबटारा कर लिजिए।

राधिका के अनुसार जब देश का स्वास्थ्य मंत्री एक ओर कहे की चुनावों की वजह से कोरोना बढ़ रहा है और दूसरी ओर रैली की भीड़ पर गौरवान्वित महसूस करे.. ये कैसे हो सकता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments