Home दिल्ली NCR मोदी पर भड़कीं महुआ मोइत्रा, बोलीं- जनता कोरोना से लड़ रही है,...

मोदी पर भड़कीं महुआ मोइत्रा, बोलीं- जनता कोरोना से लड़ रही है, प्रधानमंत्री चुनाव लड़ रहे हैं

दुनियाभर में कोरोना महामारी को कंट्रोल करने के लिए नियमों का पालन कर रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना वैक्सीन मुहैया करवाने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीँ भारत में स्थिति इसके बिलकुल विपरीत है। देश की सरकार एक तरफ अपना पूरा ध्यान चुनाव पर दे रही है। वहीँ धार्मिक कार्यक्रमों पर भी काफी देर बाद रोक लगाई है।

भारत में लोगों को सुरक्षित रखे जाने से ज्यादा तवज्जो सरकार अपने राजनीतिक फायदे को दे रही है। इसका उदाहरण आप पश्चिम बंगाल में देख सकते हैं।

जहां बीते हफ्ते से हर दिन देश में कोरोना के लाखों मामले सामने आ रहे हैं। वही पश्चिम बंगाल में कोरोना नियमों की बेपरवाह होकर खुलेआम धज्जियाँ उड़ाई जा रही हैं।

इस मामले में तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि देश की जनता कोविड-19 से लड़ रही है और प्रधानमंत्री चुनाव लड़ रहे हैं।

पश्चिम बंगाल में आज पांचवें चरण के विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा है। अभी भी राज्य में 3 चरणों में विधानसभा चुनाव बाकी है।

विपक्षी दलों का कहना है कि ऐसे वक्त में जब एक देश के प्रधानमंत्री को जनता के बारे में सोचना चाहिए। वह जनता को खतरे में डालने का काम कर रहे हैं। चुनाव आयोग और सरकार को चुनाव प्रचार पर गाइडलाइंस बनानी चाहिए।

सोशल मीडिया पर भी लोगों द्वारा इस मुद्दे को उठाया जा रहा है। लोग चुनाव आयोग और राजनीतिक दलों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कई राज्यों में कोरोना की बिगड़ रही स्थिति को देखते हुए वीकेंड लॉकडाउन और कर्फ्यू लगाए गए हैं। लेकिन जिन राज्यों में चुनाव हो रहे हैं। वहां ऐसा क्यों नहीं है ? क्या कोरोना चुनाव वाले राज्यों में जाने से डरता है ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments