Home उत्तर प्रदेश लाशें और चीख-पुकार हरतरफ , शूटर दादी बोलीं- काश! अस्पताल-वेंटिलेटर-ऑक्सीजन चुनावी मुद्दे...

लाशें और चीख-पुकार हरतरफ , शूटर दादी बोलीं- काश! अस्पताल-वेंटिलेटर-ऑक्सीजन चुनावी मुद्दे होते

कोरोना महामारी के चलते हालात बुरी तरह से अस्त-व्यस्त हैं। लेकिन हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार में ही व्यस्त हैं।

पश्चिम बंगाल में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने वाले कई नेता कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। अभी राज्य में तीन चरण के चुनाव होने बाकी हैं।

इसके लिए होने वाले चुनाव प्रचार देश में कोरोना से बिगड़ रही स्थिति को और भी भयावह बना सकते हैं।

पश्चिम बंगाल के चुनाव प्रचार में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच खूब तकरार देखने को मिल रही है।

दूसरी तरफ देश में हर दिन कोरोना के लाखों मामले सामने आ रहे हैं और हजारों लोग इस जानलेवा संक्रमण की वजह से मर रहे हैं। लेकिन सरकार सिर्फ अपने राजनीतिक फायदे को देख रही है।

इस मामले में विश्व प्रसिद्ध शूटर दादी चंद्रो तोमर ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि ‘काश हॉस्पिटल वेंटिलेटर ऑक्सीजन सिलेंडर चुनावी मुद्दे होते।

शूटिंग स्टार दादी चंद्रो तोमर के इस ट्वीट से आशय लगाया जा सकता है कि वे सरकार द्वारा लोगों की जान को खतरे में डालने पर सवाल उठी रही हैं।

गौरतलब है कि देश में कितने चुनाव आए और चले गए। कई पार्टियों ने देश पर राज किया लेकिन कभी देश के लोगों के लिए स्वास्थ्य सेवाएं मजबूत बनाने के बारे में कभी सोचा नहीं जाता है।

इसी कारण आज स्थिति ये है कि सही और समय पर इलाज न मिल पाने के कारण मौतों का आंकड़ा काफी बढ़ता जा रहा है।

अब तक भाजपा हमेशा अपने चुनावी वादों में राम मंदिर के निर्माण का मुद्दा उठाती है। लेकिन कभी भी देश में सरकार ने अस्पतालों को बनवाने पर जोर नहीं दिया। जिसका नतीजा आज जनता को भुगतना पड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments